Wednesday, August 3, 2011

तोहे चोदे केसे खाली


अरे बड़े मियां की लोंडिया ,लंड पकड के गाये 
आजा मेरे वालमा ,मुझे चोद कहाँ तू जाये 
मेरी चूत सूखी पड़ी रे ,पानी न छूटा हुई देर 
आजा सनम -जानू मेरे ,मोहे चोद न कर अंधेर 
रगड़-रगड़ के चूत को ,तू करदे आज रसीली 
मानसून सी बरस पड़े ,सुन पिया मेरे हमजोली 
छोड़ मवीरा की चिकन ,इसमें फिसलन भर दे 
ओ मेरे दिलवर लंड शौहर ,तू मुझको पोली कर दे 
में बोली साली चूत ,तू लंड की बनी गुलाम 
बनके रखेल गाडू -गडमरे की  , खाए कच्चे आम     
तेरे लंड खसम के पास हें ,कई-कई चूत निराली 
उनसे फुर्सत हे नहीं ,तोहे चोदे केसे खाली 
तू रंडी अपनी भोसड़ी में ,केवल लंड घुसाय
चूत बड़ी मज़ेदार हे ,सुन चूत से चूत लगाय

तेरे सारे अरमान में पुरे कर दूँ 
आजा चुद्दो चोद के -तुझे में चुद्दो कर दूँ






ये नीचे लिखी लिंक पर एक गांडू-गंडमरे के लिए लिखा है  
जो अपनी माँ-बहन की चूत-चुदाई से मलाई खाता है 
उसकी बहन की चूत पहले तो चुद-चुद कर भोसड़ी बनी फिर भोसड़ी से भोसड़ा अब साली इतनी चुद गयी है कि उसकी चूत गाँव का पोखरा हो गयी है ! न केवल मानव  लंड बल्कि कुत्ते-सूअर-घोड़े-भैंसे -सांडों -हाथी के  लंडों से भी उसकी चुदास नहीं मिटती ,, और इसकी माँ का भोसड़ा तो पोखरा का भी वाप समुद्री गंद भरा नाला है  -ये बेशर्म फिर भी चूत चुदवा के मलाई खा रहा है ! इसकी गांड भी कुत्तों ने मार कर कुतिया की चूत बना दी है ,,ये भोसड़ी का अपनी भैन की टपकती चूत को भी पीता है ,उसके ढीले चूचों को मसल कर अपनी गांड में उंगली कराता है !

10 comments:

  1. land ki to hamne kai bar bahan chodi he ..... seva ka avasar chahiye maze na mile to 10000 vapis ..shart bas chut chikni-soft-beautiful ho ... chuchi ufan vali hon

    ReplyDelete
  2. अरे तेरी बहेन की चूत को फाड़ बनाया भोसड़ा
    तेरी माँ को चोद के कर दिया गाँव का पोखरा
    साली चुद-चुद के शर्माय !
    केसों बेटा-भैया तू
    डूब के क्यों न मर जाय !!

    ReplyDelete
  3. Pankaj More हिम्मत है तो कोने से मेसेज कर भैन चुदाने के बजाय चौड़े में प्रोफाइल पर भैन चुदा ज्यादा ग्राहक मिलेंगे साली के सो तुझे ज्यादा पैसे मलाई खाने को मिलेंगे ... और बैसे भी तेरी भैन का साले लैंड ले-ले कर चूत से भोसड़ा और अब गाँव-देहात का पोखरा बन गया है ..भद्दा -बदवू दार इन्सान-जानवर जो आये चोद कर -डुवकी लगा कर चला जाता है ! साला माँ-भैन चुदा कर मलाई खाता है भोसड़ी वाला

    ReplyDelete
    Replies
    1. NAYE NAYE BHOSDO KI MALAI KHANE SE SEHAT ACHHI RHETI HEY

      Delete
  4. दोस्तों,ये सब ऊपर की कहानी चूतमरानी है ..
    केवल चूत से चूत मिलेगी और लंड की बहेन चुदेगी ..
    चूत ही सही टेस्ट हे ,,
    इसके आगे सब बेकार ..चुतियापंथी हे

    ReplyDelete
  5. तुमने मेरे लंड को अपनी गर्म गर्म लार से गीला कर दिया है.अब मेने तेरे
    दोनों बूब्स मेरे तगडे हाथो में कस लिए है. में तेरे बूब्स दबा रहा हूँ. तू
    मस्ती में मस्त है. आउच.... ऊप्स...ओह...
    मेरे लंड को तेरी चूत के
    होठों से मिलन करना है. मैंने तेरी दोनों टांगें चोडी करके अपना लंड तेरी
    चूत के मुह पर लगा दिया है. लंड की केप तेरी चूत के जूस से भीग रही है. में
    धीरे-धीरे लंड से तेरी चूत को मसल रहा हु. अब तेरे रसीले होठ मेरे होठो से
    किस कर रहे है. तू मचल रही है.............
    तेरी चूत मचल रही है. में
    तेरे होठों को चूसता हुआ तेरे गले पर भी किस करने लगा हु. फिर थोडा नीचे
    तेरे दोनों बूब्स के बीच में किस करता हुआ तेरे मछली जेसे बदन पर किस की
    झडी लगा रहा हूँ. थोडा और नीचे तेरी......
    लपलपाती चूत मेरे होठों से लगी है. मैंने धीरे से अपनी जीभ से तेरी चूत की लाल लाल पंखुडियों को छुआ.... तू मचल उठी ऊप्स...
    फिर
    मेने अपनी जीभ से तेरी चूत को चाटना शुरू कर दिया... तू और भी गर्म हो
    गयी... कहने लगी- में मर जाउंगी मेरे लंड राजा...ओह...इ...इ..आउच....ज़रा
    जोर से....हाँ...चूस लो मेरी चूत को...

    ReplyDelete